होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चित्रकूट में संदिग्ध चोरों का LIVE आतंक, तलाशी लेने पर तीन युवकों को जमकर पीटा, अब फरार

चित्रकूट में संदिग्ध चोरों का LIVE आतंक, तलाशी लेने पर तीन युवकों को जमकर पीटा, अब फरार

Crime in UP: मोबाइल चोरी होने के बाद एक युवक पर कुछ युवकों ने संदेह जताया और उसे अपनी तलाशी देने को कहा. इस बात पर संदि ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : अखिलेश सोनकर

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में संदिग्ध चोरों का कहर तीन युवकों पर इस कदर टूट पड़ा कि जान पर बन आई है. दरअसल, ढाबा में खाना खा रहे युवकों का मोबाइल चोरी हो गया. उन्होंने संदेह के आधार पर युवक को तलाशी देने के लिए कहा. लेकिन कुछ ही देर बाद संदिग्ध चोर अपने साथियों को बुला लिया और तीनों युवकों की धुनाई बेल्ट, डंडे, लात और घूसों से कर दी. इस रंगबाजी का वीडियो वहां मौजूद किसी ने बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

ये मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के रॉयल ढाबा का है. जहां गडरियन पुरवा के रहनेवाले लवलेश अपने दो साथियों के साथ खाना खाने गए थे. तभी उनकी टेबल पर एक दूसरा युवक आकर बैठ गया और टेबल में रखा उनका एंड्रॉयड फोन लेकर वहां से चंपत हो गया. जब लवलेश को उसका मोबाइल नहीं दिखा तो उसका पीछा करते हुए वह उसके मोहल्ले में पहुंच गए और उससे अपनी तलाशी देने के लिए कहने लगे. इतनी बात सुनकर आरोपी युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी. चोरों का गैंग मिलकर पहले तो तीनों युवकों की बेल्ट और लात-घूसों से जमकर पिटाई की और फिर फरार हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

संदिग्ध चोरों की पिटाई से तीनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची सीतापुर चौकी की पुलिस ने पीड़ित युवकों को साथ लेकर रंगबाजों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. वहीं इस मामले में चौकी इंचार्ज प्रवीण सिंह का कहना है कि मारपीट की सूचना मिली थी. जिसके बाद वह मौके पर आए हैं. मामले की जांच कर रहे हैं. पीड़ित लवलेश ने किसी एक युवक पर मोबाइल चोरी कर ले जाने का आरोप लगाया है. जिसके बाद कुछ लोगों ने इनलोगों के साथ मारपीट की है. जिसकी जांच की जा रही है और आरोपियों खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Chitrakoot News, Mobile theft, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें