भारी बारिश से घर की दीवार ढही, एक ही परिवार की तीन बहनों की मलबे में दबकर मौत
Chitrakoot News in Hindi

भारी बारिश से घर की दीवार ढही, एक ही परिवार की तीन बहनों की मलबे में दबकर मौत
तीन दिन से हो रही लगातार बारिश से घर की कच्ची दीवार ढह गई जिसके मलबे में दबकर तीनों सगी बहनों की मौत हो गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घर की कच्ची दीवार के मलबे में नीचे तीनों लड़कियों को दबा देखकर परिजनों ने चीख-पुकार मचाई तो आवाज सुनकर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में मलबा हटाकर उनका रेस्क्यू किया गया. लेकिन तीनों बहनों की तब तक मौत हो चुकी थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 11:52 PM IST
  • Share this:
करवी (चित्रकूट). उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए काल बनती जा रही है. करवी तहसील के रैपुरा थाना क्षेत्र के कपुरी गांव में कच्ची दीवार ढहने से एक ही परिवार की तीन सगी बहनों की मौत हो गई. पिछले तीन दिन से लगातार हो रही बारिश (Heavy Rain) के चलते कच्चे घरों में सीलन आ गई है जिसकी वजह से अशोक कुमार नाम के मजदूर के घर की कच्ची दीवार अचानक एक तरफ से ढह गई.

इस हादसे में तीन सगी बहनें रितु, शिव और पूजा मलबे में दब गई. दीवार के नीचे तीनों को दबी देख परिजनों ने चीख-पुकार मचाई तो इसकी आवाज सुनकर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में मलबा हटाकर तीनों लड़कियों का रेस्क्यू किया गया. लेकिन तीनों बहनों की तब तक मौत हो चुकी थी. एक साथ परिवार की तीन लड़कियों की मौत से कोहराम मच गया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. जिलाधिकारी (डीएम) शेषमणि पांडे ने बच्चियों की मौत पर दुख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा देने का एलान किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज