लाइव टीवी
Elec-widget

चित्रकूट: बबुली कोल गैंग का आखिरी सदस्य डकैत वीरप्पन हुआ गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2019, 2:30 PM IST
चित्रकूट: बबुली कोल गैंग का आखिरी सदस्य डकैत वीरप्पन हुआ गिरफ्तार
पुलिस के गिरफ्त में डकैत छोटे उर्फ़ वीरप्पन

छोटू को चित्रकूट बहिलपुरवा थानांतर्गत मारोबांध के जंगल में मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया.

  • Share this:
चित्रकूट. पुलिस (Police) ने दस्यु सरगना बबुली कोल गिरोह (Babuli Kol Gang) के आखिरी डकैत पचास हजार के इनामी छोटे कोल उर्फ़ वीरप्पन को मुठभेड़ (Police Encounter) के दौरान गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. पुलिस (Police) ने हाल ही में मारे गए साढ़े छह लाख के इनामिया डकैत दस्यु बबुली कोल गैंग के इस आखिरी सदस्य को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश छोटे भैया उर्फ़ वीरप्पन पर 50 हजार रुपये का इनाम था. छोटू को चित्रकूट बहिलपुरवा थानांतर्गत मारोबांध के जंगल में मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया. डकैत के पास से पुलिस ने 315 बोर रायफल और आधा दर्जन कारतूस बरामद किए हैं.

एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि बबुली कोल गैंग के बचे इस आखिरी डकैत को शुरू से वीरप्पन के नाम से बुलाते थे. एसपी मनोज झा ने कहा कि इस डकैत के गिरफ्तार होने के बाद अब चित्रकूट पूरी तरह दस्यु विहीन हो चुका हैं. डकैतों की वजह से चित्रकूट विकास से कोसों दूर था, लेकिन अब इस समस्या को जड़ से उखाड़ फेका गया है. अब जो भी बचे हैं, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डकैत छोटू भैया के पास से 315 बोर की रायफल व आधा दर्जन कारतूस बरामद हुए हैं.

डकैत छोटू ने भी दस्यु बबुली कोल के आपसी गैंगवार की बात से पर्दा उठाते हुए कहा कि बबुली कोल को हम तीन अन्य साथियों ने मिलकर मारा है न कि एमपी पुलिस ने.

(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)

ये भी पढ़ें:

BJP नेता को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारी, इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत

चिन्मयानंद, लॉ छात्रा को लेकर लखनऊ रवाना हुई SIT, FSL में होगी आवाज़ की जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...