लाइव टीवी

अवैध संबंध के चलते पति ने ही की थी पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 11:12 PM IST
अवैध संबंध के चलते पति ने ही की थी पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पति ने आपत्तिजनक हालत में पत्नी को देख उठाया ये कदम

पति (Husband) ऊदल ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद उसने पत्नी (Wife) व प्रेमी (Lover) दोनों को पीटा और फिर धारदार हथियार से धीरज की गला काट कर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस ने 3 महीने पुराने एक हत्याकांड पर से पर्दा उठाया है. एक पति ने कुबूल किया है कि उसने अपनी बीवी को उसके प्रेमी के साथ संबंध बनाते देख लिया था. जिसपर उसे इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी के प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी. अब तीन माह बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी पति की निशानदेही पर मृतक का कंकाल बरामद कर लिया है.

दरअसल मृतक युवक धीरज सैनी बांदा के बिसंडा का रहने वाला था. धीरज सैनी के कर्वी कोतवाली की सीतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के कटरा गुदर निवासी ऊदल शर्मा की पत्नी से अवैध संबंध बन गए थे. यह संबंध उसके मायके बरगढ़ में तब बने गए थे जब वह वहां पर ट्रैक्टर चलाता था. सात जुलाई 2019 को वह अपनी प्रेमिका से मिलने कटरा गुदर आया था. वहां पति ऊदल ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद उसने पत्नी व प्रेमी दोनों को पीटा और फिर धारदार हथियार से धीरज की गला काट कर हत्या कर दी. ऊदल शर्मा ने शव को गद्दे में बांध साइकिल से लाकर देवांगना घाटी में फेंक दिया था.

इसके बाद ऊदल शर्मा पूरे परिवार समेत गायब हो गया था. उधर, जब धीरज घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां राम दुलारी ने चार अगस्त को बिसंडा थाने में ऊदल और उसकी पत्नी के खिलाफ अगवा करने का मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि बिसंडा थाने का मुकदमा ट्रांसफर होकर चित्रकूट के कर्वी कोतवाली में आया था. धीरज की मां को बुलाकर पूरी जानकारी लेने के बाद पड़ताल शुरू कराई गयी तो मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का निकला.

जब सीतापुर चौकी प्रभारी रामवीर ने शुक्रवार को ऊदल को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. जब उसने खुद अपनी आंखों से पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसके सिर पर भूत सवार हो गया और उसने प्रेमी की गर्दन में ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या कर दी. उदल की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस ने देवांगना घाटी से कंकाल बरामद किया गया है. बरामद कंकाल का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा.

(अखिलेश सोनकर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

कानपुर से उठाए गए 3 संदिग्ध निकले मोबाइल चोर, ऐसे हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
Loading...

मौलाना ने कबूल किया अपना जुर्म, कहा- महिला कॉन्स्टेबल से कई बार किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...