अपना शहर चुनें

States

यूपीः NH 9 पर ट्रक से टकराई कार, पिता की अस्थियां लेकर जा रहे बेटे समेत 3 की मौत

उन्होंने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन और उसके चालक को पकड़ लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)
उन्होंने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन और उसके चालक को पकड़ लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच यूपी में सड़क हादसों में बढ़ोतरी. हापुड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और कार में टक्कर से 3 की मौत. चित्रकूट में कार से टकराकर बाइक सवार किसान भी हुआ जख्मी.

  • Share this:


चित्रकूट. लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे के मामले सामने आ रहे हैं. हापुड़ (Hapur) के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र (Babugarh Region) में कुचेसर चौपले के पास शुक्रवार तड़के NH 9 पर एक ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई थी. इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक चालक एवं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ट्रक चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों में शामिल एक युवक अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए भिवानी से गढ़मुक्तेश्वर बृजघाट जा रहा था.


इधर, यूपी के ही चित्रकूट (Chitrakoot) जिले के मऊ थाना क्षेत्र स्थित जोरवारा गांव में सड़क हादसे में बाइक सवार एक किसान की मौत हो गई. मऊ के थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) सुभाषचन्द्र चौरसिया ने शनिवार को कहा, "जोरवारा गांव का किसान घनश्याम (45) शुक्रवार शाम बाइक से लालता रोड से वापस अपने गांव लौट रहा था. गांव में पेट्रोल पंप के नजदीक एक चौपहिया वाहन ने उसकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई." उन्होंने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन और उसके चालक को पकड़ लिया गया है.


कार चालक के साथ बृजघाट जा रहा था




इससे पहले हापुड़ के कुचेसर चौपले के पास शुक्रवार तड़के NH 9 पर हुई ट्रक और कार की भीषण टक्कर के बारे में बाबूगढ़ थाना निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया था कि मृतकों की पहचान सुंदर, संजय और कार चालक सुरेश उर्फ पप्पू के रूप में हुई है. सुंदर अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए अपने रिश्तेदार एवं कार चालक के साथ बृजघाट जा रहा था. कुचेसर चौपले से आगे सिंभावली सीमा पर ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई.


खलासी हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

SHO ने बताया कि ट्रक चालक रोहित और खलासी हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रोहित की हालत नाजुक थी. उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए तीनों लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. हादसे की सूचना मृतकों के परिजन को दे दी गई है.

(इनपुट- भाषा)


ये भी पढ़ें- 

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, कैट्स एंबुलेंस सेवा के 46 कर्मचारी हुए संक्रमित

गौतमबुद्ध नगर में 214 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, 118 लोग हुए स्वस्थ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज