Home /News /uttar-pradesh /

चित्रकूट: तीसरी बार निर्विरोध हुआ जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, पहली बार बीजेपी ने जमाया कब्जा

चित्रकूट: तीसरी बार निर्विरोध हुआ जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, पहली बार बीजेपी ने जमाया कब्जा

बीजेपी के अशोक जाटव चित्रकूट जिला पंचायत अध्यक्ष बने

बीजेपी के अशोक जाटव चित्रकूट जिला पंचायत अध्यक्ष बने

UP News: किसी भी अन्य दलों द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल न होने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक जाटव को निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुन लिया गया. जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक जाटव को प्रमाण पत्र सौंपा.

अधिक पढ़ें ...
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) में जिला पंचायत अध्यक्ष (Zila Panchayat Adhyaksh) पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी अशोक जाटव (Ashok Jataw) को जिलाधिकारी ने प्रमाण पत्र देकर निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष घोषित किया. बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 23 जून से 26 जून तक नामांकन पर्चा कलेक्ट्रेट में भरे जा रहे थे. सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक जाटव ने नामांकन पर्चा खरीदा था और 26 जून को तीन सेट में नामांकन पर्चा दाखिल किया था. किसी भी अन्य दलों द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल न होने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक जाटव को निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुन लिया गया. जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक जाटव को प्रमाण पत्र सौंपा.

बता दें कि चित्रकूट के जिला पंचायत अध्यक्ष पद की सीट तीसरी बार निर्विरोध हुई है. इसके पूर्व में सबसे पहले समाजवादी पार्टी से दस्यु डकैत ददुआ का बेटा वीर सिंह इस सीट पर निर्विरोध चुना गया था और फिर समाजवादी पार्टी से ही शिव शंकर यादव निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुने गए थे. लेकिन पहली बार भारतीय जनता पार्टी को जिला पंचायत अध्यक्ष पद की निर्विरोध जीत हासिल हुई है.

वहीं निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बने अशोक जाटव का कहना है कि जिस तरह पार्टी ने उन्हें छोटे से कार्यकर्ता से लेकर बड़ी बड़ी जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, आज उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने का कार्य किया है, वह पार्टी के सभी नेताओं को धन्यवाद देते हैं. जिस तरह जिला पंचायत सदस्यों ने उन पर विश्वास जताया है वे उनके विश्वास को कायम रखेंगे और क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएंगे.

Tags: Chitrakoot News, District Panchayat President Election, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर