Assembly Banner 2021

चित्रकूटः कामदगिरी परिक्रमा के बाद बोले सीएम योगी, विकास को धैर्य से देखे विपक्ष

कामदगिरी परिक्रमा करते सीएम योगी की फोटो.

कामदगिरी परिक्रमा करते सीएम योगी की फोटो.

परिक्रमा पूरी करने के बाद सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार चित्रकूट के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेगी. वहीं इस विकास कार्य को विपक्षी पार्टी के लोग धैर्य से देखने का प्रयास करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2017, 11:27 AM IST
  • Share this:
बुदेलखंड के दौरे पर चित्रकूट पहुंचे सीएम योगी ने सोमवार को कामदगिरि भगवान के दर्शन के बाद 5 किलोमीटर की कामदगिरी परिक्रमा पूरी की. परिक्रमा पूरी करने के बाद सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार चित्रकूट के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेगी. वहीं इस विकास कार्य को विपक्षी पार्टी के लोग धैर्य से देखने का प्रयास करें.

इस मौके पर सीएम ने परिक्रमा मार्ग का चौड़ीकरण और शेड की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. सीएम योगी ने कहा कि चित्रकूट के विकास के लिए 45 करोड़ की योजनाएं शुरु की जा रही हैं. जिसे केन्द्र और राज्य सरकार दोनों मिलकर पूर करेंगी. लक्ष्मण पहाड़ी पर रोप-वे का सरकार जल्द निर्माण कराएगी.

सीएम योगी ने सुबह 11 बजे अधिकारियों के साथ बैठक की. दोपहर 3 बजे वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे. बता दें कि इस पहले रविवार को सीएम योगी ने चित्रकूट में रामघाट पहुंचे और यहां मंदाकिनी नदी की आरती की. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने वनवास के साढ़े 11 साल यहां बिताए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज