Home /News /uttar-pradesh /

Crime In UP: चित्रकूट में रामराज की हत्या, 4 नामजद मुलजिम गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Crime In UP: चित्रकूट में रामराज की हत्या, 4 नामजद मुलजिम गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

एएसपी ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली न देने पर भड़के थे आरोपी.

एएसपी ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली न देने पर भड़के थे आरोपी.

Dalit Contractor Murder: एएसपी ने शैलेन्द्र कुमार राय बताया कि अब तक की जांच में वारदात की वजह ठेकेदार रामराज द्वारा अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली आरोपियों को न देना सामने आई है. वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है.

अधिक पढ़ें ...

    चित्रकूट. देश के लोग रामराज का इंतजार कर रहे, लेकिन दलित रामराज के मारे जाने की खबर आ रही. मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले का है. यहां के सदर कोतवाली क्षेत्र के सपहा गांव में शनिवार देर शाम रामराज की हत्या कर दी गई. रामराज दलित ठेकेदार थे. पुलिस के पास दर्ज मामले के मुताबिक, इस दलित ठेकेदार की हत्या शनिवार देर शाम लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की गई है. हत्या के आरोप में पुलिस ने सोमवार को 4 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शैलेन्द्र कुमार राय ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के सपहा गांव में शनिवार की देर शाम अनुसूचित जाति के ठेकेदार रामराज (40) की गांव के कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और उनके 4 रिश्तेदारों को भी घायल कर दिया था. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में रामराज के भाई रामकिशोर ने 5 आरोपियों अजित पटेल, सुधीर पटेल, अरुण तिवारी, विनय पटेल और विजय बहादुर के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करवाई थी. सोमवार को इनमें से 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

    एएसपी ने शैलेन्द्र कुमार राय बताया कि अब तक की जांच में वारदात की वजह ठेकेदार (रामराज) द्वारा अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली आरोपियों को न देना सामने आई है. वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है.

    Tags: Accused arrested, Crime in up, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर