Assembly Banner 2021

UP Crime News : 50 हजार का इनामी डकैत हनीफ मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

मुठभेड़ में जख्मी हुए इनामी डकैत हनीफ को चित्रकूट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)

मुठभेड़ में जख्मी हुए इनामी डकैत हनीफ को चित्रकूट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)

दोनों तरफ से दर्जनों राउंड फायरिंग किए जाने की सूचना है. इसके बाद पुलिस ने घायल हुए हनीफ को गिरफ्तार कर लिया. इस गैंग के कुछ डकैत घने जंगल के भीतर भाग निकले.

  • Share this:
चित्रकूट. विकास दुबे (Vikas Dubey) जैसे दुर्दांत अपराधी को मुठभेड़ में मार गिराने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) टॉप मोस्ट वांटेड अपराधियों को पकड़ने में लगी हुई है. इस क्रम में एक सप्ताह के भीतर चित्रकूट पुलिस ने 4 कुख्यात डकैतों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया है. इसी क्रम में आज सुबह चित्रकूट पुलिस (Chitrakoot Police) को मुखबिर (Informar) के जरिए खबर मिली कि बीहड़ में सिर उठा चुका 50 हजार के इनामी डकैत हनीफ के गैंग की सूचना मिली.

घिरने के बाद डकैतों ने की फायरिंग

मुखबिर ने बताया कि यह गैंग मानिकपुर के चुरेह के सरूवा जंगल में है. इस सूचना के आधार पर एसओजी व थाना पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में टीम का गठन किया गया. इस टीम ने जंगल की घेराबंदी की. इस घेरेबंदी में हनीफ गैंग फंस गया. पुलिस टीम ने गैंग को चारों तरफ से घेरते हुए आत्मसमर्पण के लिए कहा. खुद को घिरा देख गैंग ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी.



पुलिस की जवाबी फायरिंग में हनीफ जख्मी
तब पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की. पुलिस की ओर से की गई फायरिंग डकैत हनीफ घायल हो गया. दोनों तरफ से दर्जनों राउंड फायरिंग किए जाने की सूचना है. इसके बाद पुलिस ने घायल हुए हनीफ को गिरफ्तार कर लिया. इस गैंग के कुछ डकैत घने जंगल के भीतर भाग निकले. गैंग का मुख्य सरगना हनीफ घायल हालत में पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इसकी गिरफ्तारी से ग्रामीण इलाकों में खौफ कम हुआ है.

12 बोर की रायफल और कारतूस बरामद

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि हनीफ गैंग जनपद के 10 टॉप गैंग में एक है. मुठभेड़ के दौरान गैंग लीडर हनीफ के पैर में गोली लगी है. उसे चिकित्सालय में भर्ती करवा कर उपचार कराया जा रहा है. उसके पास से 12 बोर की रायफल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज