लाइव टीवी

डकैत लवलेश कोल ने रिटायर्ड एसडीओ समेत 3 का किया अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 11:40 AM IST
डकैत लवलेश कोल ने रिटायर्ड एसडीओ समेत 3 का किया अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती
डकैत लवलेश कोल

इनामी डकैत लवलेश कोल ने सभी को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. बता दें सतना-चित्रकूट राजमार्ग पर नयागांव थाना क्षेत्र में डकैतों मंगलवार को कई राउंड फायरिंग के बाद आल्टो सवार तीन लोगों का अपहरण कर लिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में डकैतों का तांडव देखने को मिला है, ढाई लाख के इनामी डकैत लवलेश कोल ने वन विभाग के रिटायर्ड एसडीओ और क्लर्क समेत 3 लोगों का अपहरण कर लिया. वारदात के बाद रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा ने अपनी टीम के साथ मोर्चा संभाला है.

इनामी डकैत लवलेश कोल ने सभी को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. बता दें सतना-चित्रकूट राजमार्ग पर नयागांव थाना क्षेत्र में डकैतों मंगलवार को कई राउंड फायरिंग के बाद आल्टो सवार तीन लोगों का अपहरण कर लिया था. इस दौरान डकैतों ने सड़क निर्माण में लगे मजदूरों को भी जमकर पीटा.

जानकारी के मुताबिक कुख्यात दस्यु बबुली कोल गैंग का डकैत लवलेश कोल ने चित्रकूट (यूपी) व सतना (मध्य प्रदेश) को जोड़ने वाली बग्द्र घाटी (मध्य प्रदेश) पर चल रहे सड़क निर्माण में रंगदारी न मिलने पर मजदूरों के ऊपर मंगलवार शाम लगभग 6 बजे धावा बोलकर मजदूरों को जमकर पीटा. डकैतों ने दर्जन भर मजदूरों को अगवा भी कर लिया. लेकिन उन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया, लेकिन वहां से गुजर रहे एक आल्टो कार को रककर उसमें सवार तीन लोगों को अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि अपहृत जानकी कुंड अस्पताल चित्रकूट से आंख बनवाकर रीवा जा रहे थे.

फिलहाल यूपी और मध्यप्रदेश की पुलिस का चित्रकूट के जंगलों में सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलिस के मुताबिक बबुली कोल के दाहिने हाथ लवलेश कोल ने वारदात को अंजाम दिया है.

(इनपुट: अखिलेश)

ये भी पढ़ें:

लखनऊ में अमित शाह, सरकार और संगठन को लेकर भगवा टोली RSS संग करेगी मंथनउर्दू शिक्षकों के बाद सपा राज की 32 हजार अनुदेशकों की भर्ती प्रक्रिया भी निरस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 11:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर