लाइव टीवी

पुलिस लाइन में पेड़ से लटका मिला जवान का शव, जांच शुरू

भाषा
Updated: November 10, 2019, 12:54 PM IST
पुलिस लाइन में पेड़ से लटका मिला जवान का शव, जांच शुरू
पुलिस लाइन में जवान का मिला शव (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक फॉलोवर राजापुर थाने का रहने वाला है. उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

  • भाषा
  • Last Updated: November 10, 2019, 12:54 PM IST
  • Share this:
चित्रकूट.  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में एक बड़ी कबर सामने आई है. पुलिस लाइन ( Police Line) में एक पुलिकर्मी (फॉलोवर) का शव पेड़ से लटकता पाया गया. अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने रविवार को बताया कि मृत पुलिकर्मी राजापुर थाने के मलवारा गांव का रहने वाला था. उसका नाम भूपत (27) है. बलवंत चौधरी ने बताया कि भूपत के शव को खोह गांव स्थित पुलिस लाइन परिसर में पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट के अध्ययन से मौत के असली कारणों का पता चलेगा. वहीं, मृत फॉलोअर के भाई गऊलाल ने कहा कि उसके भाई के शव की पीठ और गले में चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. हो सकता है कि किसी ने हत्या करने बाद शव पेड़ से लटकाया हो. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बिजनौर में भी पुलिस जवान ने की थी खुदकुशी

बता दें कि बीते 16 अगस्त को बिजनौर में ड्यूटी कर रहे एक सिपाही ने अपनी सर्विस रायफल से खुद गोली मार ली थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मृत सिपाही की पहचान बिजनौर कलेक्ट्रेट में ईवीएम मशीन की सुरक्षा में तैनात अंकुर राणा के रूप में हुई थी.

ये भी पढ़ें- 

SBI जनसेवा केंद्र में लूट के बाद इस वारदात की फिराक में थे दो सगे भाई और फिर..
Loading...

अयोध्या फैसले से पहले अम्बेडकरनगर में बनाई गई आठ अस्थाई जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...