लाइव टीवी

चित्रकूट में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 22, 2018, 3:32 PM IST
चित्रकूट में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि आरोपी सूरज पुत्र मुन्ना घुमंतू जाती का है. भरतकूप चौकी क्षेत्र के अकबरपुर गांव के आसपास रहकर अन्ना बैल पकड़कर बेचने का काम करता है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक आठ वर्षीय मासूम को वहशी युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को खेत में ही जख्मी हालत में फेंक कर फरार हो गया. किसी तरह से मासूम पीड़िता घर पहुंचकर आप बीती परिजनों से बताई. इसके बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे बांदा मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि आरोपी सूरज पुत्र मुन्ना घुमंतू जाती का है. भरतकूप चौकी क्षेत्र के अकबरपुर गांव के आसपास रहकर अन्ना बैल पकड़कर बेचने का काम करता है. उसने शुक्रवार को अकबरपुर गांव की ही एक आठ वर्षीय बालिका को साइकिल में बैठा कर खेतों के बीच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को फेंक कर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- दबंगों ने खेत की रखवाली कर रहे 50 वर्षीय किसान की गोली मारकर की हत्या

परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है. तत्काल पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़ित बच्ची की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उसे बांदा मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने नसीरुद्दीन शाह को बताया पाकिस्तान का एजेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2018, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर