अपना शहर चुनें

States

बुजुर्ग महिला ने उधार दिए पैसे मांगे तो दबंगों ने पीट-पीटकर की हत्या

पहाड़ी थाना क्षेत्र के पिलखनी गांव में एक बुजुर्ग महिला ने अपने उधार के दिये पैसे मांगे. जिसपर दबंगो ने उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया और इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गयी है.

  • Share this:
चित्रकूट में एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के पिलखनी गांव में एक बुजुर्ग महिला ने अपने उधार के दिये पैसे मांगे. जिसपर दबंगो ने उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया और इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गयी है.

बता दें कि मृतक महिला रमकलिया के परिजनों ने आरोप लागाते हुए बताया है कि उसने अपनी बकरियों को बेचकर अपने पड़ोस के ही कल्लू को ब्याज पर पैसे दिए थे. जिससे वह ब्याज के पैसे से अपना कुछ खर्चा चला सके, लेकिन कुछ महीनों से दबंग से महिला ने अपने मूल धन की रकम वापस मांगने लगी.

रविवार को दबंग आज-कल में देने की बात कह कर टाल दिया. जब महिला 6 जनवरी को फिर अपने पैसे मांगने के लिए गयी तो कल्लू व उसके परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. जहां से महिला को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया था.



25 दिनों बाद महिला की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है. परिजनों ने दबंगो के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शव को लेकर थाने पहुंच गए. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है. (रिपोर्ट-अखिलेश सोनकर)
ये भी पढ़ें: संपति के लिए बेटे ने पीट-पीटकर की मां की हत्या, फिर फोड़ दी दोनों आंखें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज