अपना शहर चुनें

States

सांसद द्वारा भेंट किये गए ट्रांसफार्मर गायब

सांसद द्वारा भेंट किये गए ट्रांसफार्मर गायब
सांसद द्वारा भेंट किये गए ट्रांसफार्मर गायब

1999 में भाजपा सांसद रमेश द्विवेदी ने आपातकाल में शहर को रोशन करने के लिए बाँदा चित्रकूट को अपने फण्ड से 5 ट्रांसफार्मर दिए थे. जो आपातकाल में नगर को रोशन करने का काम करते थे. जिसमें 2 ट्रांसफार्मर चित्रकूट जनपद को दिए गए थे, और 3 बाँदा जनपद को.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग के मंत्री श्रीकांत शर्मा प्रदेश की बिजली व्यवस्था सुधारने के चाहे कितने ही प्रयास कर रहे हों. लेकिन उनके विभाग के अधिकारी उनकी मंशा पर पानी फेरने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं. 1999 में भाजपा सांसद रमेश द्विवेदी ने आपातकाल में शहर को रोशन करने के लिए बाँदा चित्रकूट को अपने फण्ड से 5 ट्रांसफार्मर दिए थे. जो आपातकाल में नगर को रोशन करने का काम करते थे. जिसमें 2 ट्रांसफार्मर चित्रकूट जनपद को दिए गए थे, और 3 बाँदा जनपद को.

ट्रॉली हुई कबाड़, तो ट्रांसफार्मर गायब

वक्त गुजरता गया और ट्रांसफार्मर के साथ उसकी ट्रॉली भी कबाड़ में तब्दील हो गई. कुछ ट्रांसफार्मर तो गायब हो गए हैं. हर महीने अमावस्या पर लगने वाले मेले में लाखों श्रद्धालु चित्रकूट आते हैं. जो अक्सर बिजली व्यवस्था गड़बड़ाने पर ये ट्रांसफार्मर चालू कर के बिजली व्यवस्था को बहाल कर लिया करते थे.
लेकिन अधिकारियों की काम चोरी और उदासीनता के चलते दोनों ट्रॉली कबाड़ में तब्दील है और ट्रांसफार्मर गायब है.
ईटीवी संवाददाता ने जब इस मामले में उप खंड अधिकारी धीरेंद्र सिंह से बात की तो उन्होंने ट्रांसफार्मर के आने पर जल्द चालू कराने की बात कही.



अखिलेश सोनकर, चित्रकूट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज