अपना शहर चुनें

States

चित्रकूटः पुलिस एनकाउंटर में इनामी डकैत शारदा कोल ढ़ेर

Chitrakoot: कॉम्बिंग ऑपरेशन में ढ़ेर हुआ बदमाश
Chitrakoot: कॉम्बिंग ऑपरेशन में ढ़ेर हुआ बदमाश

सूबे के चित्रकूट जिले के जंगलों में लगातार कॉम्बिंग से चित्रकूट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल मिली है. मानिकपुर तहसील के निहि मढ़िया के जंगल में डीईजी के नेतृत्व में एक मुठभेड़ में 12 हजार के एक इनामी डकैत शारदा कोल को पुलिस ने ढ़ेर कर दिया है.

  • Share this:
सूबे के चित्रकूट जिले के जंगलों में लगातार कॉम्बिंग से चित्रकूट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. डीईजी के नेतृत्व में मानिकपुर तहसील के निहि मढ़िया के जंगल में एक मुठभेड़ में 12 हजार के एक इनामी डकैत शारदा कोल को पुलिस ने ढ़ेर कर दिया है.

गौरतलब है गत 24 अगस्त को चित्रकूट पुलिस की 7 लाख इनामी डकैत बबली कोल पुलिस की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें मुठभेड़ में 12 हजार का इनामी डकैत शारदा कोल भी शामिल था. इस मुठभेड़ में एख इंस्पेक्टर शहीद हो गया था जबकि एक सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक चित्रकूट पुलिस ने मुठभेड़ में शहीद सब इंस्पेक्टर का बदला लेने के लिए चित्रकूट पुलिस लगातार जंगलों में काम्बिंग कर रही थी कि बीती रविवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि निहि के मढ़िया के जंगल में कुछ डकैत है.



सूचना के आधार पर डीईजी ज्ञानेश्वर तिवारी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने जंगल को घेर लिया गया और डकैत शारदा कोल को पुलिस ने मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज