अपना शहर चुनें

States

पिता पर अपनी बेटी के साथ रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

घटना 15 जून की है. 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने उसके कमरे में ही उसके साथ रेप किया. चीख-पुकार सुनकर लड़की की मां कमरे में गई तो पिता जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में चित्रकूट में सोमवार को रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना सदर कोतवाली कर्वी की है. जहां पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी ही नाबालिग बेटी से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया है. घटना 15 जून की है. 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने उसके कमरे में ही उसके साथ रेप किया. चीख-पुकार सुनकर लड़की की मां कमरे में गई तो पिता जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) ने सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत शनिवार को पिता के खिलाफ बेटी से रेप करने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था. पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और आरोपी पिता की तलाश में छापेमारी की जा रही है.



(रिपोर्ट: अखिलेश सोनकर)
यह भी पढ़ें:

कुंभ की धर्म संसद में 'धर्मांतरण' होगा सबसे बड़ा मुद्दा, रोकने को संत बनाएंगे रणनीति

'जिला गोरखपुर' फिल्म के पोस्टर पर विवाद, निर्देशक के खिलाफ केस दर्ज

सुल्तानपुर: मामूली विवाद में रेस्टोरेंट मालिक को मारी गोली, लखनऊ रेफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज