चित्रकूट सड़क हादसा: बेकाबू ट्रैक्टर पलटने से 5 की मौत, सीएम योगी ने किया 2-2 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

बेकाबू ट्रैक्टर पलटने से 5 की मौत
बेकाबू ट्रैक्टर पलटने से 5 की मौत

मध्य प्रदेश के अनसूइया मोड़ पर श्रद्धालुओं के साथ हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गहरा दुख जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले (Chitrakoot) में सोमवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया. सती अनुसूया रोड पर झूरी नदी पुल के नीचे यात्रियों से भरा ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 22 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी शेषमणि पांडे व पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल घायलों का हालचाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे. घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय कर्वी में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि यात्री जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश से चित्रकूट दर्शन करने आए थे. इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के सराय मीना गांव के रहने वाले दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु ट्रैक्टर में सवार होकर चित्रकूट के सती अनसूया आश्रम जा रहे थे, जो मध्य प्रदेश में पड़ता है और तभी सती अनसूया मोड़ के पास सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्राली अचानक पलट गई. जिसकी वजह से 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है और दो लोगों की इलाज के लिए लाते वक्त चित्रकूट के जिला अस्पताल में मौत हो गई.

सीएम योगी ने प्रकट की अपनी संवेदना



वहीं सात गंभीर सहित 22 लोगों को चित्रकूट के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनका इलाज चल रहा है. मध्य प्रदेश के अनसूइया मोड़ पर श्रद्धालुओं के साथ हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया हैं. सीएम ने मृतक परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को चित्रकूट अस्पताल में भर्ती पीड़ितों की तत्काल मदद और घायलों को बेहतर इलाज निर्देश जिला प्रशासन को दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज