लाइव टीवी

जीजा को पेड़ से बांधकर 6 लोगों ने किया साली से गैंगरेप, VIDEO बनाकर किया वायरल

भाषा
Updated: November 2, 2019, 1:35 PM IST
जीजा को पेड़ से बांधकर 6 लोगों ने किया साली से गैंगरेप, VIDEO बनाकर किया वायरल
चित्रकूट में महिला के साथ गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि 24 साल की एक महिला अपने जीजा के साथ रिश्तेदारी में जा रही थी, तभी रास्ते में छह युवकों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोक लिया और...

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape) का वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने वीडियो के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने छह में से चार आरोपियों की पहचान भी कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि यहां की एक महिला के साथ चार दिन पहले कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मऊ थाना प्रभारी (एसओ) अरुण पाठक ने शनिवार को बताया ‘‘सोशल मीडिया पर सामूहिक बलात्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मामले के छह आरोपियों में से चार की वीडियो के आधार पर पहचान हो चुकी है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर विक्की गर्ग, कुलदीप, डीजे और कारतूस के अलावा दो अज्ञात नकाबपोश युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, लूटपात और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.’’

14 सेकेंड का यह वीडियो 28 अक्टूबर का है
अरुण पाठक ने बताया कि 14 सेकेंड का यह वीडियो 28 अक्टूबर का है. उन्होंने बताया कि 24 साल की एक महिला अपने जीजा के साथ रिश्तेदारी में जा रही थी, तभी रास्ते में छह युवकों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोका. पाठक ने बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर जीजा को पेड़ से बांध कर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. पीड़ित महिला का दावा है कि उसने घटना के ही दिन मऊ थाना पहुंच कर मौखिक तौर पर पूरी जानकारी पुलिस को दी लेकिन उसे डांट कर भगा दिया गया. महिला का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद वह खुद पुलिस अधीक्षक से मिली, तब मुकदमा दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें-  

पटना में चाकू मारकर युवक की हत्या, बचाने आए भाई पर भी किया हमला

गोपालगंज में 14 वर्षीय छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...