अपना शहर चुनें

States

चित्रकूट: गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर 6 बोगियों में लूटपाट, 4 यात्री घायल

गंगा कावेरी एक्सप्रेस की फाइल फोटो
गंगा कावेरी एक्सप्रेस की फाइल फोटो

घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब असलहाधारी दर्जनों बदमाशों ने पन्हई स्टेशन के आउटर के पास गंगा कावेरी एक्सप्रेस ट्रेन की हौश पाइप को काट कर रोक दिया.

  • Share this:
यूपी में बेख़ौफ़ बदमाशों ने चित्रकूट के पन्हाई रेलवे स्टेशन के आउटर पर गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर बन्दूक के नोक पर जमकर लूटपाट की. इतना ही नहीं विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई. जिसमें 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब असलहाधारी दर्जनों बदमाशों ने पन्हई स्टेशन के आउटर के पास गंगा कावेरी एक्सप्रेस ट्रेन की हौश पाइप को काट कर रोक दिया. उसके बाद छह बोगियों में जमकर लूटपाट को अंजाम दिया. विरोध करने करने पर कई यात्रियों को बंदूक की बट से जमकर पीटा. जिसमें 4यात्री गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि ट्रेन में पहले से ही कुछ बदमाश सवार थे. जिन्होंने पहले चैन पूलिंग कर ट्रेन को रोकने की कोशिश की. नाकामयाब रहने पर उन्होंने हौश पाइप कट दी. जिसके बाद बदमाशों ने आधे घंटे तक कई बोगियों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान ट्रेन में सवार आरपीएफ और जीआरपी के जवान भी नदारद दिखे.



फिलहाल मौके पर रेलवे के आला अफसर और पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. गंगा कावेरी एक्सप्रेस चेन्नई से पटना जा रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज