चित्रकूट: गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर 6 बोगियों में लूटपाट, 4 यात्री घायल

घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब असलहाधारी दर्जनों बदमाशों ने पन्हई स्टेशन के आउटर के पास गंगा कावेरी एक्सप्रेस ट्रेन की हौश पाइप को काट कर रोक दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 10:58 AM IST
चित्रकूट: गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर 6 बोगियों में लूटपाट, 4 यात्री घायल
गंगा कावेरी एक्सप्रेस की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 10:58 AM IST
यूपी में बेख़ौफ़ बदमाशों ने चित्रकूट के पन्हाई रेलवे स्टेशन के आउटर पर गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर बन्दूक के नोक पर जमकर लूटपाट की. इतना ही नहीं विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई. जिसमें 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब असलहाधारी दर्जनों बदमाशों ने पन्हई स्टेशन के आउटर के पास गंगा कावेरी एक्सप्रेस ट्रेन की हौश पाइप को काट कर रोक दिया. उसके बाद छह बोगियों में जमकर लूटपाट को अंजाम दिया. विरोध करने करने पर कई यात्रियों को बंदूक की बट से जमकर पीटा. जिसमें 4यात्री गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि ट्रेन में पहले से ही कुछ बदमाश सवार थे. जिन्होंने पहले चैन पूलिंग कर ट्रेन को रोकने की कोशिश की. नाकामयाब रहने पर उन्होंने हौश पाइप कट दी. जिसके बाद बदमाशों ने आधे घंटे तक कई बोगियों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान ट्रेन में सवार आरपीएफ और जीआरपी के जवान भी नदारद दिखे.

फिलहाल मौके पर रेलवे के आला अफसर और पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. गंगा कावेरी एक्सप्रेस चेन्नई से पटना जा रही थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर