Assembly Banner 2021

हमीरपुरः छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, जबरन शादी करवाने से दुखी थी मृतका

मृतका की पहचान स्थानीय निवासी सुरेन्द्र सिंह की बेटी रोहिणी के रूप में हई है, जिसने इसी वर्ष इंटरमीडियट की परीक्षा अच्छे नम्बरों से पास किया था अब वो आंगे की पढाई के लिए बीए में एडमिशन लेना चाहती थी, लेकिन उसका परिवार उसकी शादी पर अमादा था.

  • Share this:
हमीरपुर जिले में शुक्रवार देर रात एक छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतका इंटरमीडियट उत्तीर्ण होने के बाद आगे पढ़ाई करना चाहती थी थे, लेकिन उसके मां-बाप जबरन उसकी शादी कराना चाहते थे, जिससे मृतका काफी क्षुब्ध थी और देर रात ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़ें-नाबालिग छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सुमेरपुर थाना कस्बे में हुआ. मृतका की पहचान स्थानीय निवासी सुरेन्द्र सिंह की बेटी रोहिणी के रूप में हई है, जिसने इसी वर्ष इंटरमीडियट की परीक्षा अच्छे नम्बरों से पास किया था अब वो आंगे की पढाई के लिए बीए में एडमिशन लेना चाहती थी, लेकिन उसका परिवार उसकी शादी पर अमादा था.



यह भी पढ़ें-हमीरपुरः चूल्हे की आग से जलकर खाक हुई दर्जनभर से अधिक परिवारों की गृहस्थी
बताया जाता है खुदकुशी से दो दिन पहले ही मृतका खाना-पीना छोड़ दिया था और शुक्रवार को सुमेरपुर के रेलवे स्टेशन के गेट नंबर- 2 पर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. फिलहाल, पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(रिपोर्ट-उमाशंकर मिश्रा, हमीरपुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज