अपना शहर चुनें

States

दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट में सर्राफा व्यापारी रामस्वरूप सोनी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
यूपी के चित्रकूट में उस समय दहशत फैल गई जब कुछ बाइक सवार बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कारोबारी को बचाने आए लोगों पर भी बदमाशों ने गोली चला दी. जिसमें कुछ लोग बाल-बाल बच गए. हालांकि मुहल्ले वासियों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गंगा जी रोड की है. मृतक रामस्वरूप सोनी अपने भाई के साथ अपनी दुकान बंद कर घर वापस आ रहा था. तभी घर से कुछ दूर बाइक सवार बदमाश आए और कारोबारी से बैग छीनने लगे. जब उसने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं व्यापारी को बचाने आए मुहल्ले वासियों पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक शख्स के गोली छूते हुए बगल से निकल गई. लेकिन एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. परिजनों का कहना है कि व्यवसाय को लेकर रामस्वरूप सोनी से कुछ लोगों की अनबन चल रही थी. जिसके चलते आज बदमाशों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया है.



ये भी पढ़ें- बेखौफ बदमाश: सरेआम सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा का कहना है कि व्यवसायिक प्रतिद्वंता के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. एक बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया गया. जिस तमंचे से हमला किया गया है उसे भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है.

(रिपोर्ट- अखिलेश)

ये भी पढ़ें- 

सेना भर्ती घोटाला: ब्रिगेडियर समेत 13 दोषियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, लगाया जुर्माना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज