मृतक के परिजनों को सरकारी अधिकारी ने कहा चोर, हादसे में हुई थी मौत

जब ग्रामीणों ने कार्रवाई करने की बात कही तो एडीएम साहब ने पल्ला झाड़ते हुए गाली देकर कहा 'ये लोग तो ऐसे ही मरेंगे'

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2018, 7:05 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2018, 7:05 PM IST
योगी सरकार में सरकारी अधिकारी किस कदर बेलगाम हो गए हैं इसकी एक बानगी हमीरपुर में देखने को मिली. हुआ ये कि मौरंग की खदान में पोकलैंड से दबकर ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी. मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी लोगों के हंगामे को देखकर अपना आपा खो बैठे और मृतक के परिवार को चोर कहकर मारने को दौड़ पड़े. मामला यही ख़त्म नहीं हुआ जब ग्रामीणों ने कार्रवाई करने की बात कही तो एडीएम साहब ने पल्ला झाड़ते हुए गाली देकर कहा 'ये लोग तो ऐसे ही मरेंगे'

ये पूरा मामला जिला मुख्यालय की सेन्ट्रल खदान का है जहां सोमवार सुबह एक ट्रक ड्राइवर की पोकलैंड मशीन से दबकर मौत हो गयी. जिस पर ग्रामीणों ने जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. जब खबर प्रशासन को हुई तो अपर जिलाधिकारी कुञ्ज बिहारी अग्रवाल अपने लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंच गये.

इसी बीच स्थानीय लोगों की पुलिस प्रशासन और एडीएम से बहस शुरू हो गई. अभी हंगामा चल ही रहा था कि एडीएम गुस्से में आकर मृतक के परिवार को चोर बताकर मारने के लिए दौड़ पड़े. एडीएम को इतने में भी तसल्ली न हुई तो उन्होंने गाली देकर कह डाला कि "ये लोग ऐसे ही मरेंगे " जिस पर ग्रामीण भड़क गए, किसी तरह ग्रामीणों को शांत कराया गया.

ये भी पढ़ें: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार, लेफ्टिनेंट की दर्दनाक मौत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर