अपना शहर चुनें

States

हमीरपुर: असलहा लहरा-लहराकर डांस और हर्ष फायरिंग करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

यूपी के हमीरपुर जिले में दबंगों द्वारा खुलेआम की गई हर्ष फायरिंग की खबर News18 इंडिया पर चलाई गई थी. ख़बर चलने के बाद डीएम और एसपी ने इसका संज्ञान लिया और तीनों आरोपियों को असलहा सहित गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
यूपी के हमीरपुर जिले में दबंगों द्वारा खुलेआम की गई हर्ष फायरिंग की खबर News18 इंडिया पर चलाई गई थी. ख़बर चलने के बाद डीएम और एसपी ने इसका संज्ञान लिया और हर्ष फायरिंग कर रहे 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को असलहा सहित गिरफ्तार कर लिया. तीनों के असलहों के निरस्त्रीकरण की प्रक्रिया की प्रशासन ने संस्तुति कर दी है. शादी समारोह में डीजे की धुन पर जमकर असलहा लहरा-लहरा कर डांस करने का यह मामला सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बड़ा कछार गांव का है.

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दबंगों द्वारा शनिवार को की गई जबर्दस्त हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. एक शादी समारोह में डीजे के गानों में दबंग डांस करते नजर आ रहे हैं और बारी-बारी से अपने असलहों से फायरिंग करते दिख रहे हैं.



समारोह में मौजूद लोग मना करने के बजाय पैसे तक लुटा रहे हैं. मामला हमीरपुर जिले के बड़ा कछार गांव का है, जहां बीती रात एक शादी समारोह था जिसमें शादी की रस्में चल रही थी, तभी नशे में चूर कुछ दबंग असलहे और राइफल लेकर पहुंच गए और डीजे के गानों पर थिरकना शुरू कर दिया और असलहों को लहरा-लहरा कर डांस करना शुरू कर दिया था. हर्ष फायरिंग के मामले में हाईकोर्ट व शासन के सख्त निर्देश हैं, उसके बावजूद दबंगों को हमीरपुर पुलिस का खौफ नहीं रहा और कई घंटे यह तमाशा चलता रहा.
रिपोर्ट – उमाशंकर मिश्रा

ये भी पढ़ें -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज