हमीरपुर : रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल

यूपी के हमीरपुर जिले में किसानों के द्वारा खतौनी और नक्शा बनवाने के नाम पर लेखपालों द्वारा खुलेआम रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:51 PM IST
यूपी के हमीरपुर जिले में किसानों के द्वारा खतौनी और नक्शा बनवाने के नाम पर लेखपालों द्वारा खुलेआम रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में लेखपाल हर किसान से खतौनी निकलवाने के नाम रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गया है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन के आलाधिकारियों ने मामले की जांचकर आरोपी लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. मामला हमीरपुर जिले के सरीला तहसील के मगरौठ गांव का है, जहां पर तैनात लेखपाल राहुल नगायच एक किसान से रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है. यह किसान अपनी खतौनी निकलवाने के लिए लेखपाल के पास पहुंचा था और जब लेखपाल ने रुपयों की मांग की तो उसने बड़ी चालाकी से वीडियो बना लिया जो अब लेखपाल पर सवालिया निशान लगा रहा है.

वीडियो में देखिए इस रिश्वतखोर लेखपाल को जो खुले आम रिश्वत लेकर अपने पर्स में रख रहा है. ऐसे कर्मचारी योगी के भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावों की पोल खोल रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने आरोपी लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - 

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर