Assembly Banner 2021

हमीरपुर : निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से बच्ची समेत तीन घायल

यूपी के हमीरपुर जिले में एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से तीन लोग घायल हो गए. मामला हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरापुर गांव का है.

  • Share this:
यूपी के हमीरपुर जिले में एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से तीन लोग घायल हो गए. मामला हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरापुर गांव का है. गांव के पूर्व प्रधान अपने मकान का निर्माण करा रहे हैं. निर्माण के दौरान ही अचानक मकान का छज्जा गिर गया.

छज्जा गिरने से महिला, बच्ची सहित राजमिस्त्री घायल हो गया. तीनों घायलों को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बच्ची और मिस्त्री की हालत गंभीर बताई जा रही है. बच्ची और मिस्त्री को डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छज्जे के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी बुलवाकर राहत कार्य शुरू कर दिया.

मेरापुर गांव के ही पूर्व प्रधान रतिराम निषाद के मकान की तीसरी मंजिल में निर्माण का काम चल रहा था कि अचानक तीसरी मंजिल का छज्जा गिर गया और वहां मौजूद राज मिस्त्री अशोक, एक 8 साल की मासूम सहित एक महिला मलबे में दब गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया.



अस्पताल में राज मिस्त्री और बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को कानपुर रेफर कर दिया है. ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने जेसीबी मशीन बुलवाकर मलबे को हटाने का काम शुरू कर दिया.
ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज