होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

शर्मनाक: मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

शर्मनाक: मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

 (सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

लॉकडाउन के दौरान भी जिले में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में मासूम बच्चियों के साथ कथित तौर पर रेप की घटना सामने आ रही है.

    बांदा (उप्र).  लॉकडाउन के दौरान भी जिले में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने कथित तौर पर दो बच्चियों के साथ बलात्कार के घिनौने घटना को अंजाम देने की खबर मिल रही है. दोनों बच्चियां चचेरी बहनें हैं. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. इस संबंध में राजापुर थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब चन्द्र त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर करीब एक बजे दो चचेरी बहने घर के बाहर खेल रही थीं, तभी गांव का एक युवक बलवीर सिंह दोनों को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर एकांत जगह ले गया और दोनों के साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहे कुछ लोग बच्चियों की चीख सुनकर घटनास्थल पहुंचे तो युवक भाग गया. बच्चियों की उम्र सात और आठ साल है.

    पुलिस ने किया मामला दर्ज
    त्रिपाठी ने बताया कि परिवार की शिकायत पर आरोपी युवक बलवीर के खिलाफ भादंवि की धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. वहीं दोनों बच्चियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है.

    एक अन्य मामले में 2 किशोर गिरफ्तार
    इस बीच, चित्रकूट जिले में बलात्कार के एक अन्य मामले में मऊ थाना प्रभारी (एसएचओ) सुभाषचन्द्र चौरसिया ने बताया कि मंगलवार शाम जंगल में बकरी चरा रही दस वर्षीय एक बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने के मामले में 15 और 12 वर्षीय सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि न्यायालय ने दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. इन दोनों घटनाओं की सामाजिक संस्थानों ने निंदा की और पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की है. इन संस्थानों के लोगों का कहना है कि इस तरह की अमानवीय घटनाओं की जितनी भी निंदा की जाए वो कम होती है. ये पूरी तरह मानवता के खिलाफ है.



    ये भी पढ़ें:

    बुलंदशहर: क्वारंटाइन सेंटर में BJP नेत्री ने मनाई शादी की सालगिरह, और फिर..

    आपके शहर से (चित्रकूट)

    चित्रकूट
    चित्रकूट

    Tags: Crime Against Child, Rape, UP news, Up news in hindi

    अगली ख़बर