लाइव टीवी

चित्रकूट में जब JE ने बड़ी सादगी से मांगा 6500 रुपये घूस, देखिए Video
Chitrakoot News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 2:24 PM IST
चित्रकूट में जब JE ने बड़ी सादगी से मांगा 6500 रुपये घूस, देखिए Video
चित्रकूट में जब JE ने बड़ी सादगी से मांगा 6500 रुपये घूस

किसी भी कार्रवाई से बेखौफ होकर जूनियर इंजीनियर घूस मांगने के पीछे सिस्टम की बात कह रहा है. और यह भी कह रहा है कि यह पैसा उसके पास नहीं रहता बल्कि ऊपर तक जाता है.

  • Share this:
चित्रकूट. चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में तैनात एक जूनियर इंजीनियर (JE) द्वारा 6500 रुपए घूस लेने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. घूसखोर जूनियर इंजीनियर आरपी अहिरवार ग्रामीण अभियंत्रण (RES) कार्यालय में तैनात है. जो अपने सीनियर अधिकारी के सामने किसी से 6500 रुपए की घूस मांग रहा है.

किसी भी कार्रवाई से बेखौफ होकर जूनियर इंजीनियर घूस मांगने के पीछे सिस्टम की बात कह रहा है. और यह भी कह रहा है कि यह पैसा उसके पास नहीं रहता बल्कि ऊपर तक जाता है. इसलिए पूरा पैसा देना पड़ेगा. पीड़ित से पैसा लेकर अपने पास रख लेता है और उसका काम करने के लिए उसे फोन पर बताने के बाद आने की बात कह रहा है.

घूसखोर जेई ने गांव में किसी विकास कार्य के तहत प्रस्तावित प्रोजेक्ट 8 लाख में एक प्रतिशत 6500 रुपये की घूस लेकर बड़े आराम से रख लिया. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि किस तरह चित्रकूट जनपद में भ्रष्टाचार व्याप्त है. इस मामले में जब चित्रकूट के जिलाधिकारी से पक्ष जानने का प्रयास किया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. ऐसे में यह भ्रष्टाचार अधिकारी मुख्यमंत्री योगी की जीरो टॉलरेंस की नीति को पलीता लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.





ये भी पढ़ें:

सोनभद्र के रेणु नदी में पलटी नाव, NDRF ने बरामद किया 2 महिलाओं का शव

पूर्वांचल के सबसे बड़े शिक्षाविद् हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, जानिए क्यों

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर