Assembly Banner 2021

ओवरलोड ट्रक निकालने का विरोध करने पर बालू माफियाओं ने टोल मैनेजर पर किया जानलेवा हमला

बालू माफियाओं का कहर

बालू माफियाओं का कहर

माफियाओं ने टोल मैनेजर रघुवंश पांडेय को घेर कर उसपर जानलेवा हमला किया. मैनेजर ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई और बालू माफियाओं के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायती दर्ज कराई.

  • Share this:
जालौन में बालू माफियाओं द्वारा टोल मैनेजर पर जानलेवा हमला करने की जानकारी सामने आ रही है. दरअसल बालू से लदे ओवरलोड ट्रकों के निकालने का टोल मैनेजर ने विरोध किया था. जिससे नाराज माफियाओं ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया. घटना के बाद टोल मैनेजर को गंभीर हालत में जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित मैनेजर ने मामले की तहरीर पुलिस को सौंपी है.

मामला उरई जिला मुख्यालय के राजकीय मेडिकल कॉलेज के सामने का है. जहां माफियाओं ने टोल मैनेजर रघुवंश पांडेय को घेर कर उसपर जानलेवा हमला किया है. टोल मैनेजर ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई. घायल अवस्था में टोल मैनेजर रघुवंश अपने कर्मचारियों की मदद से शहर कोतवाली पहुंचा. जहां पीड़ित मैनेजर ने बालू माफियाओं के खिलाफ पुलिस को घटना की जानकारी देने के साथ ही लिखित शिकायती दर्ज कराई है.

वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. रघुवंश पांडेय ने बताया कि उक्त लोग ओवरलोड ट्रक टोल से निकलवाने को लेकर काफी समय से दबाव बना रहे थे. उनकी बात न मानने पर माफियाओं ने उन के ऊपर जानलेवा हमला किया. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.  (रिपोर्ट-प्रदीप त्रिपाठी)



ये भी पढ़ें: बालू माफियाओं ने ट्रैक्टर से रौंदा, पुलिस जवान की पैर व कमर की हड्डी टूटी
लखीसराय में बालू माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 32 ट्रैक्टर जब्त

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज