नाबालिग छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

तीनों युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया, अंतिम बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया.


Updated: May 5, 2018, 6:46 PM IST
नाबालिग छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज
तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया

Updated: May 5, 2018, 6:46 PM IST
उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया. तीनों युवक सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का तीन साल तक यौन शोषण करते रहे, बाद में युवकों ने वीडियो वायरल भी कर दिया.

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने यह जानकारी शनिवार को दी. उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया. राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवक बारहवीं की परीक्षा दे चुकी एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास सामूहिक दुष्कर्म किया था और अश्लील वीडियो भी बना लिया था.

एसपी ने कहा, "तहरीर के मुताबिक, तीनों युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया, अंतिम बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया. जब छात्रा के परिजनों को वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली, तब छात्रा के पिता ने शुक्रवार को मेरे कार्यालय में आकर प्राथमिकी दर्ज कराने की तहरीर दी."

उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं.

ये भी पढ़ें

पीएम मोदी सितंबर में करेंगे जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का भूमि पूजन: नंदी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर