अपना शहर चुनें

States

चित्रकूट: रेप के बाद मासूम के सीने पर पत्थर रखकर फरार हुआ आरोपी

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी स पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
यूपी के चित्रकूट जिले में मासूम के साथ युवक ने दुष्कर्म किया. इस दौरान 4 साल का भाई डरा सहमा खड़ा रहा. रेप के बाद आरोपी मासूम के सीने पर बड़ा पत्थर रखकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी स पूछताछ कर रही है. घटना सामने आने के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक भरतकूप चौकी क्षेत्र के एक गांव में कक्षा दो की छात्रा अपने चार साल के भाई के साथ घर से दूर बेर तोड़ रही थी. इसी बीच वहां के रहने वाले सूरज कुमार (23) ने उसे दबोच लिया. उसके चिल्लाने पर उसे पीट दिया. जिससे वह खामोश हो गई. मासूम भाई को भी धमकी देकर डरा दिया. जिससे वह सहमा खड़ा रहा. इस दौरान आरोपी ने बालिका के साथ रेप किया. रेप के बाद अर्द्धबेहोशी हालत में बालिका के सीने पर बड़े पत्थर रखकर भाग निकला.

बहन के काफी देर तक न उठने पर उसका का भाई वहां से अकेले ही घर जा पहुंचा. उसने इशारे से रोते हुए जानकारी दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. बालिका को जिला अस्पताल लाया गया. जहां से उसे मेडिकल के लिए बांदा रेफर किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी स पूछताछ कर रही है.



(रिपोर्ट: अखिलेश सोनकर)
ये भी पढ़ें:

'कुम्भ मेले से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ शुरू, तो संन्यासी कूच करेंगे अयोध्या'

लखनऊ: PGI परिसर में फंदे से लटकता मिला मरीज का शव

CM योगी ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का हवाई सर्वे, बोले- बढ़ेंगे रोजगार के अवसर

VIDEO: सपा के पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी बोले- 'गोंड' जाति के थे हनुमान जी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज