लाइव टीवी

चित्रकूट: नाबालिग बच्ची ने अपने फूफा के पिता पर लगाया रेप का आरोप
Chitrakoot News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 14, 2020, 11:04 AM IST
चित्रकूट: नाबालिग बच्ची ने अपने फूफा के पिता पर लगाया रेप का आरोप
बच्ची खेलने के लिए अपने फूफा के घर पर गई हुई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता की मां ने जब पुलिस (Police) में शिकायत करनी चाहिए तो परिवार के लोगों ने मामले को दबाने के लिए दबाव बना दिया.

  • Share this:
 चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट जिले में रेप का एक मामला सामने आया है. रेप का आरोप नाबालिग लड़की (Minor girl) ने अपने फूफा के पिता पर लगाया है. नाबालिग लड़की की मां ने बताया है कि उसकी बेटी लगभग 10 साल की है. वह खेलने के लिए अपने फूफा के घर पर गई हुई थी. तभी उसके नंदोई के पिता की नीयत उस पर खराब हो गई. उसने मुंह बांधकर उसकी बेटी को एक कमरे में ले गया और कथित तौर पर रेप (Rape) किया. साथ ही आरोपी ने धमकी देते हुए पीड़िता को कहा कि अगर किसी से शिकायत की तो कुल्हाड़ी से काट दूंगा.

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. महिला के अनुसार, घर आने पर पीड़िता ने सारी बात उसे बताई. इसके बाद पीड़िता की मां ने जब पुलिस में शिकायत करनी चाहिए तो परिवार के लोगों ने मामले को दबाने के लिए दबाव डाला. ऐसे में पीड़िता की मां चाह कर भी एक हफ्ते से पुलिस से उसकी शिकायत नहीं कर पा रही थी. उसने सोमवार को चाइल्ड केयर को फोन कर उनसे मदद मांगी. इसके बाद चाइल्ड केयर के लोगों ने मेडिकल जांच कराने के लिए पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है
अब पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में जब पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल से बात करनी की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया. वहीं, कोतवाली पुलिस ने इस मैटर से अनभिज्ञता जाहिर की है.


ये भी पढ़ें- 

कमिश्नरी बनते ही लखनऊ में 10, गौतमबुद्धनगर में 7 DCP तैनात, देखें पूरी लिस्टBSP ने लोकसभा में चौथी बार बदला अपना नेता, रितेश पांडेय को दी जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर