अपना शहर चुनें

States

हमीरपुर: बंदूक दिखाकर नाबालिग से गैंगरेप, वायरल किया अश्लील वीडियो

यूपी के हमीरपुर जिले में गैंग रेप का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. खेत गई एक नाबालिक दलित लड़की के साथ दबंगो ने बंदूक दिखाकर रेप किया.

  • Share this:
यूपी के हमीरपुर जिले में गैंग रेप का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. खेत गई एक नाबालिक दलित लड़की के साथ दबंगो ने बंदूक दिखाकर रेप किया और एमएमएस बनाकर वायरल कर दिया. जब इस वाइरल वीडियो की जानकारी पीड़िता के परिजनों तक पहुंची, तब हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा.

ये पूरा मामला हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र के कसबे का है जहां पर एक ही बिरादरी के भूरा अहिरवार, इशू अहिरवार और रविंद्र अहिरवार ने 24 नवम्बर को कसबे की ही एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया. जब वह किशोरी खेत गई थी तभी उसके साथ रेप करके एमएमएस बना लिया और लगातार धमकिया देते रहे और उसका यौन शोषण करते रहे.

कुछ दिनों बाद इन्होंने वीडियो वायरल कर दिया. किशोरी ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी परिजन सीधे पुलिस के पास पहुंचे. पहले तो मझगवा थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज करने से मना कर दिया. एसपी का दखल के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई हुई और तीन आरोपी गिरफ्तार हुए.



(उमाशंकर मिश्रा की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज