लाइव टीवी

चित्रकूट: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया एक लाख का इनामी डकैत संजय कोल

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 24, 2019, 10:53 AM IST
चित्रकूट: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया एक लाख का इनामी डकैत संजय कोल
चित्रकूट: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया एक लाख का इनामी डकैत संजय कोल

पुलिस ने डकैत को घेरकर बंदी बना लिया. उसके पास से दोनाली बंदूक, दर्जनों कारतूस, धारकुंडी मध्यप्रदेश के किसान अवधेश द्विवेदी के अपहरण में वसूली फिरौती की रकम बरामद हुई है.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पुलिस (Police) के लिए आतंक का पर्याय बन चुके छह लाख के इनामी डकैत बबुली कोल (Dacoit Babuli Kol) के खात्मे के बाद पुलिस अब उसके गैंग के सफाए में जुटी है. इसी क्रम में सोमवार देर शाम मारकुंडी जंगल में पुलिस टीम ने एक लाख रुपये के इनामी संजय कोल को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक मारकुंडी के गुरसराय के जंगल में कांबिंग के दौरान बबुली कोल गैंग के सक्रिय सदस्य संजय कोल से भी मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से गोलियां चलीं. पुलिस ने डकैत को घेरकर बंदी बना लिया. उसके पास से दोनाली बंदूक, दर्जनों कारतूस, धारकुंडी मध्यप्रदेश के किसान अवधेश द्विवेदी के अपहरण में वसूली फिरौती की रकम बरामद हुई है. एसपी मनोज झा ने बताया कि संजय कोल टिकरिया, मारकुंडी का रहने वाला है. उसे मुठभेड़ में दबोचा गया है.

अब गैंग के सफाए में जुटी पुलिस

बबुली कोल के खात्मे के बाद यूपी और एमपी की पुलिस उसके गैंग के खात्मे में जुट गई है. चित्रकूट के जंगलों में दोनों राज्यों की पुलिस सघन तलाशी अभियान चलाकर गैंग के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुटी है. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक गैंग की फायरिंग पॉवर खत्म हो चुकी है. लिहाजा अब उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिशें तेज हो गई हैं.

(इनपुट: अखिलेश)

ये भी पढ़ें:

शिवपाल यादव की विधानसभा सदस्यता नहीं होगी रद्द, सपा ने लिखा पत्रबीजेपी के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, ये रही वजह

सरकारी खजाने से नहीं, अब सीएम-मंत्री खुद भरेंगे अपना आयकर! 1981 के एक्ट में संशोधन की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर