अपना शहर चुनें

States

टॉयलेट का बहाना कर कोर्ट से फरार हुआ कैदी, देखती रह गई पुलिस

कोर्ट परिसर में पेशी के लिए पंहुचा कैदी, पुलिस अभिरक्षा से बाथरूम करने के बहाने सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया.

  • Share this:
यूपी के हमीरपुर में एक कैदी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी ने लापरवाही बरतने वाले सिपाहियों पर कार्रवाई का आदेश दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल पुलिस महकमें में उस समय खलबली मच गई जब कोर्ट परिसर में पेशी के लिए पहुंचा कैदी पुलिस अभिरक्षा से बाथरूम करने के बहाने सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया. हुआ ये कि जिला मुख्यालय की कोर्ट में सोमवार को जालौन जिला निवासी विशाल मलिक मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पेशी के लिए आया था.

यह भी पढ़ें- कड़ी सुरक्षा के बीच बाराबंकी से लखनऊ जेल में शिफ्ट होगा कुख्यात अरविंद राठी



तभी उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों को बाथरूम जाने के लिए पूछा. पुलिसवालों ने भी उसे जाने की इजाजत दे दी. बस फिर क्या था, कैदी अकेले ही टॉयलेट के लिए गया और फिर लौट के नहीं आया. कैदी विशाल वहीं से फरार हो गया.
यह भी पढ़ें- IPS सुरेंद्र दास के ससुर ने परिजनों पर लगाया गंभीर आरोप, जारी किया पत्नी को लिखा आखिरी ईमेल

कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जांच शरू कर दी है. इस मामले में लापरवाही बरतने वाले सिपाहियों पर कार्रवाई करने का आदेश दे दिए हैं. फरार हुआ अपराधी विशाल हमीरपुर जिला कारागार में बंद था. इसके ऊपर 5 संगीन मामलों में मुकदमा दर्ज है.

यह भी पढ़ें- शिक्षक भर्ती को लेकर फूटा गुस्सा, अभ्यर्थियों ने एग्जाम कंट्रोलर के यहां बोला धावा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज