अपना शहर चुनें

States

चित्रकूटः जंगल में मिले 2 युवतियों के अर्धनग्न शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

चित्रकूट जिले में जंगल से दो युवतियों की अर्द्धनग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. जगंल में युवतियों की अर्द्धनग्न शव मिलने से इलाके में खलबली मच गई और ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

  • Share this:
चित्रकूट जिले में जंगल से दो युवतियों की अर्द्धनग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. जगंल में युवतियों की अर्द्धनग्न शव मिलने से इलाके में खलबली मच गई और ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र के सुवरगढ गांव की है. जंगल से बरामद दोनों युवतियों के शवों की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है. ऐसा माना जा रहा है कि बलात्कार के बाद दोनों युवतियों की गला रेतकर हत्या की गई होगी. आरोपियों द्वारा युवतियों के शवों को बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया है ताकि उनकी शिनाख्त न हो सके.

वहीं, घटना की जानकारी होते ही मंडल के डीईजी ज्ञानेश्वर तिवारी और कमिश्नर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और कई टीमें गठित कर मामले का जल्द खुलासा करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए है. उधर, जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से एक चाकू बरामद होने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए और सुराग में जुटाने में लग गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज