अपना शहर चुनें

States

चित्रकूटः विवाहिता ने जेठ पर लगाया दुष्कर्म की कोशिश का आरोप

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

रैपुरा थाना क्षेत्र के अगरहुणा गांव की रहने वाली विवाहिता ने आरोपी जेठ के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर भी पहुंची थी, लेकिन आरोपी जेठ के खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने आईपीसी की धारा 151 के तहत पीड़िता का ही चालान कर दिया.

  • Share this:
चित्रकूट जिले में एक विवाहिता ने अपने कलयुगी जेठ पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार करते हुए बताया कि जब मंगलवार की सुबह जब शौच के लिए घर से बाहर गई थी तभी उसके जेठ ने सूनसान जगह पर उसको पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा और शोर सुनकर जब उसका पति मौके पर पहुंचा तो जेठ ने पति पर भी हमला कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक रैपुरा थाना क्षेत्र के अगरहुणा गांव की रहने वाली विवाहिता ने आरोपी जेठ के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर भी पहुंची थी, लेकिन आरोपी जेठ के खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने आईपीसी की धारा 151 के तहत पीड़िता का ही चालान कर दिया.

बताया जाता है थाने की एकतरफा कार्रवाई से निराश विवाहिता फूल कुमारी अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार की है और आरोपी जेठ के खिलाफ उचित दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज