Home /News /uttar-pradesh /

यूपी-एमपी में 11 वर्षों से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या के आधा दर्ज मामलों में है आरोपी

यूपी-एमपी में 11 वर्षों से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या के आधा दर्ज मामलों में है आरोपी

पति ने भिवाड़ी में सब्जी मंडी के पास खड़ी एक स्कूटी को चुरा लिया और अपनी पत्नी को लाकर दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति ने भिवाड़ी में सब्जी मंडी के पास खड़ी एक स्कूटी को चुरा लिया और अपनी पत्नी को लाकर दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 11 वर्षों से फरार चल रहे 40 हजार के इनामी बदमाश रामप्रसाद (Ram Prasad) को चित्रकूट पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है.

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 11 वर्षों से फरार चल रहे 40 हजार के इनामी बदमाश रामप्रसाद (Ram Prasad) को चित्रकूट पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है. इनामी बदमाश के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है. बता दें कि यह इनामी बदमाश रागिया गैंग का सदस्य था, जो 11 वर्षों से फरार चल रहा था, जिस पर चित्रकूट पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित कर रखा था व मध्य प्रदेश पुलिस ने 15000 का इनाम घोषित किया था, जिसके बाद इस इनामी बदमाश की तलाश जारी थी, जिसे चित्रकूट की बहिलपुरवा पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

इस इनामी बदमाश पर हत्या के आधा दर्जन से ज्यादा यूपी एमपी के थानों में मुकदमा पंजीकृत हैं. कई बार इसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग भी किया है, जिसे बहिलपुरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से एक अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया है. अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पांडेय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के निर्देशानुसार ऑपरेशन क्लीन के तहत बहिलपुरवा के थाना अध्यक्ष पंकज पांडे रात के समय गश्त कर रहे थे. तभी गश्त के दौरान सुंदर पटेल व रागिया गैंग का सदस्य रामप्रसाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया.



पुलिस पार्टी पर फायरिंग
इस इनामी बदमाश पर कर्वी कोतवाली में पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने का मामला दर्ज है और बहिलपुरा थाना में दो डकैतों की हत्या करने का मामला दर्ज है, जो 11 वर्षों से कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहा था, जिसपर कोर्ट ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था और इसी तरह मध्य प्रदेश के सतना जिले के नया गांव थाने में इस बदमाश पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने का आपराधिक मामले दर्ज हैं, जो पुलिस की गिरफ्त में न आने से मध्य प्रदेश पुलिस ने इस पर 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. यह इनामी बदमाश डकैत रागिया उर्फ सुंदर पटेल के साथ मिलकर कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

Tags: Crime in up, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर