चित्रकूट: एक घंटे पुलिस से इनकाउंटर के बाद इनामी डकैत महेंद्र पासी भाग निकला

सर्चिंग के दौरान पुलिस को एक चाइनीज राइफल व कारतूस सहित भारी खाद्य सामग्री बरामद हुई है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 1, 2018, 5:07 PM IST
चित्रकूट: एक घंटे पुलिस से इनकाउंटर के बाद इनामी डकैत महेंद्र पासी भाग निकला
कॉम्बिंग के दौरान पुलिस. Photo: ETV/News18
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 1, 2018, 5:07 PM IST
चित्रकूट में एक लाख के इनामी डकैत महेंद्र पासी से चित्रकूट पुलिस की मुठभेड़ हो गई. कई घंटों के मुठभेड़ के दौरान चित्रकूट पुलिस को एक चाइनीज राइफल व कारतूस सहित खाघ पदार्थ सामग्री बरामद हुई है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इनामी डकैत महेंद्र पासी व धोनी पासी गैंग के लोग मऊ थाना क्षेत्र के नेऊरा गांव के पास दशहरा घाटी में छुपे हुए हैं.

तभी मऊ थाने की पुलिस वह एंटी डकैती शिव विनीत सिंह के नेतृत्व में जंगल को घेरा लिया गया. इनामी डकैत को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा गया लेकिन डकैत की तरफ से फायरिंग कर दी गई. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी और लगभग 1 घंटे से ज्यादा तक की मुठभेड़ के बाद में इनामी डकैत अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग निकले.

सर्चिंग के दौरान पुलिस को एक चाइनीज राइफल व कारतूस सहित भारी खाद्य सामग्री बरामद हुई है. आपको बता दें कि यह गैंग एक लाख के इनामी डकैत गोप्पा के सक्रिय सदस्य थे. इनामी डकैत गोप्पा के गिरफ्तारी के बाद महेंद्र पासी व धोनी पासी कि गैंग का लीडर बनने के लिए कुछ दिन पहले वर्चस्व को लेकर के 55 हजार के इनामी डकैत राजा से गैंगवार हुआ था. जिसमें महेंद्र पासी ने 55 हजार के नामी डकैत राजा को मार गिराया था.

पुलिस के अनुसार इस समय डकैत महेंद्र पासी गुप्ता गैंग का लीडर बन चुका है, और घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में रहता है. वही इस मुठभेड़ में पुलिस को चकमा देकर गैंग फरार हो गया, पुलिस को केवल एक चाइनीस राइफल ही हाथ लगी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर