अपना शहर चुनें

States

चित्रकूटः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, 1 की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्रकूट जिले में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. सोमवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक रफ्तार ट्रक ने घर लौटर रहे दो मोटरसाइकल सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
चित्रकूट जिले में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. सोमवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक  रफ्तार ट्रक ने घर लौटर रहे दो मोटरसाइकल सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतक युवक की शिनाख्त अनुज के रुप में हुई है. हादसा शहर कोतवाली के पुराने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास हुआ. बताया जाता है मृतक अनुज अपने दोस्त के साथ शहर की ओर जा रहा था तभी सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे अनुज की मौके पर ही मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में गंभीर रुप से घायल अनुज के दोस्त को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि घेराबंदी करके पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है, लेकिन ट्रक चालक फरार होने में कामयाब रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज