हमीरपुरः चोरों का कहर, तीन कॉलोनियों में घुसकर उड़ाया लाखों का माल

वारदात जिला कारागार, कांशीराम कलोनी समेत तीन अलग-अलग कॉलोनी में हुआ. जेल सिपाही अबरार अहमद, जयनारायण भारती और नवनीत सिंह के घरों में चोरों द्वारा लाखों की चोरी को अंजाम देने से पूरे इलाके हड़कंप है.


Updated: July 10, 2018, 10:31 PM IST

Updated: July 10, 2018, 10:31 PM IST
हमीरपुर जिले मंगलवार को चोरों ने एक साथ तीन कॉलोनियों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने जिला कारागार स्थित कुल तीन कॉलोनियों के घरों को अपना निशाना बनाया और लाखों का माल पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-21 साल की युवती की लाश पेड़ से लटकी मिली, 3 दिन से थी लापता

मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने चोरी की घटना से जुड़े साक्ष्यों इकठ्ठा करने के बाद वारदात की हुए तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस को जेलकर्मियों सहित अन्य कॉलोनी के लोगों का रोष भी झेलना पड़ा.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात जिला कारागार, कांशीराम कलोनी समेत तीन अलग-अलग कॉलोनी में हुआ. जेल सिपाही अबरार अहमद, जयनारायण भारती और नवनीत सिंह के घरों में चोरों द्वारा लाखों की चोरी को अंजाम देने से पूरे इलाके हड़कंप है.

यह भी पढ़ें-काले अंब पंचायत के कई गांव में लोगों को नहीं मिल रहा है पानी

गौरतलब है इलाके के चोरों के हौसले कितने बुलंद है कि वो पुलिस को भी अपना शिकार बनाने में गुरेज नहीं कर रहे हैं. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट- उमाशंकर मिश्रा, हमीरपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर