चित्रूकटः धड़ल्ले से हो रहा है अवैध रेत खनन का कारोबार, प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप
Chitrakoot News in Hindi

चित्रूकटः धड़ल्ले से हो रहा है अवैध रेत खनन का कारोबार, प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप
सांकेतिक चित्र

आरोप है कि खनन माफिया जिम्मी सिंह को प्रशासन का पूरा संरक्षण मिला हुआ है, जिसके चलते बिना परमीशन के ही खनन माफिया हजारों घन मीटर मौरंग डंप कर लिया है

  • Share this:
चित्रकूट जिले में रेत खनन माफिया धड़ल्ले से बेरोक-टोक नदियों से अवैध खनन को अंजाम दे रहें हैं, लेकिन प्रशासन कान में तेल डालकर बैठी हुई है. मामले की शिकायत के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. आरोप है खनन माफिया प्रशासन की मिलीभगत से नदियों में अवैध खनन का कारोबार फल-फूल रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक पहाड़ी थाना क्षेत्र के कहेटा घाट में मानकों को धता बताकर खनन माफिया नदियों का सीना चीर अवैध खनन कर रहे हैं, लेकिन कार्यवाही करने के बजाय जिला प्रशासन माफियाओ को संरक्षण दे रही है. आरोप है कि खनन माफिया जिम्मी सिंह को प्रशासन का पूरा संरक्षण मिला हुआ है, जिसके चलते बिना परमीशन के ही खनन माफिया हजारों घन मीटर मौरंग डंप कर लिया है.

बताया जाता है मामले की शिकायत पर कर्वी एसडीएम भी मौके पर पहुंचे, लेकिन बिना कोई कार्यवाही के वापस लौट गए. दिलचस्प बात यह है कि उप जिलाधिकारी अवैध बालू डंप होने की पुष्टि भी कर चुके हैं, लेकिन कार्यवाही करने के नाम पर उन्होंने अपना पैर भी पीछे घसीट लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading