लाइव टीवी

रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा ने की खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार

भाषा
Updated: January 11, 2019, 3:26 PM IST
रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा ने की खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि मृतका की उम्र 16 साल है. वह हाईस्कूल में पढ़ती थी. गुरुवार को उसने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में बलात्कार पीड़ित एक नाबालिग छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है कि पिछले साल 15 दिसंबर को गांव के एक युवक ने कथित रूप से युवती के साथ दुष्कर्म किया था.

थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि मृतका की उम्र 16 साल है. वह हाईस्कूल में पढ़ती थी. गुरुवार को उसने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है.

दिनेश सिंह ने कहा कि लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी के घरवालों ने बलात्कार का मामला वापस नहीं लेने पर लड़की को जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी थी. इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- 



भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाने वाले मणिशंकर अय्यर दे चुके हैं ये विवादित बयान

USA में सीनेटर बनीं बिहार की मोना, समाजसेवा के बल पर राजनीति में बनाया मुकाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...