लाइव टीवी

अपहरण कर शादीशुदा महिला से 7 लोगों ने एक महीने तक किया गैंगरेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 3:49 PM IST
अपहरण कर शादीशुदा महिला से 7 लोगों ने एक महीने तक किया गैंगरेप
अपहरण करने के बाद महिला के साथ एक महीने तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

गैंगरेप पीड़ि‍त महिला (Gangrape Victim) का कहना है कि जब वह रेप का विरोध करती थीं तो आरोपी उनसे जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाते थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश चित्रकूट (Chitrakoot) में एक महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. महिला ने कुछ दबंगों पर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि दबंगों ने अपहरण (Abduction) करने के बाद उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा और बारी-बारी से गैंगरेप किया. किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल भागकर अपनी जान बचाई. वहीं, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चित्रकूट में शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है. महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2011 में बांदा जिले के एक युवक के साथ हुई थी. शादी के एक साल बाद हमारे पति के फुफेरे भाई पवन ने परेशान करना शुरू कर दिया. फिर वह गंदे-गंदे मैसेज करने लगा. पीड़िता ने कहा कि जिसकी शिकायत उसने अपने पति और परिजनों से की. इसके बाद पीड़िता के पति ने आरोपी पावन और उसके घर वालों से शिकायत की, लेकिन आरोपी पवन पीड़िता के पति से झगड़ा कर लिया. ऐसे में दोनों पति-पत्नी गांव छोड़कर दिल्ली आ गए. इसी दौरान आरोपी पवन को उनका पता लग गया और इसके बाद वह भी दिल्ली पहुंच गया.

फोन पर परेशान करने का आरोप
आरोप है कि दिल्ली पहुंचने के बाद पवन फोन कर पीड़िता को परेशान करने लगा. जब पीड़िता के पति को इसके बारे में जानकारी मिली तो उसने कथित तौर पर महिला को खूब पीटा और बस स्टैंड पर उसे छोड़कर चला गया. इसके बाद पीड़िता को राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती करा. अस्पताल से उसे नारी निकेतन भेज दिया गया, जब पीड़िता के मायके पक्ष को इसकी सूचना मिली तो वे लोग महिला को लेने के लिए दिल्ली पहुंच गए. महिला दिल्ली से चित्रकूट ले आए. बाद में आरोपी पवन भी पीड़िता का पीछा करते हुए चित्रकूट आ गया.

आरोपी पीड़िता के घर तक पहुंच गया
कहा जा रहा है कि मौका पाकर पवन पीड़िता के घर तक पहुंच गया और उससे शादी करने की बात कहने लगा. जब महिला ने मना कर दिया तो आरोपी पवन ने दरिंदगी की साजिश रच डाली. इसके बाद पवन ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पीड़िता को बेहोश कर घर से अपहरण कर लिया. पीड़िता को जब होश आया तो वह अपने आप को नग्न अवस्था में पाया. इसके बाद पवन ने लगभग एक महीने तक पीड़िता को बंधक बनाए रखा और अपने साथियों से साथ मिलकर गैंगरेप किया.

'दरिंदगी की सारी हदें पार कर देते थे'
Loading...

पीड़िता का कहना है कि जब वह इसका विरोध करती तो आरोपी पवन और उसके साथी दरिंदगी की सारी हदें पार कर देते थे. यहां तक तक कि उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाते थे, जिससे पीड़िता की हालत बुरी हो गई थी. लेकिन, पीड़िता 8 अक्टूबर को मौका पाकर आरोपियों के चुंगल से भाग गई. इसके बाद घर पहुंच कर जब उसने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. तभी पीड़िता के परिजनों ने कर्वी कोतवाली में आरोपी पवन सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा का कहना है कि मामले को गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- अखिलेश सोनकर

ये भी पढ़ें- 

लड़की को 'कॉल गर्ल' कहना आत्महत्या के लिए उकसाना नहीं : सुप्रीम कोर्ट

वित्त मंत्री- भारत-अमेरिका में फुल स्पीड से चल रही है ट्रेड डील पर बातचीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...