अपना शहर चुनें

States

दबंग ने निर्वस्त्र कर महिला को इतना पीटा कि हो गया गर्भपात

यह मामला हमीरपुर जिले के बिवार थाना क्षेत्र के न्यूरिया गांव का है. इसी गांव में नवल किशोर अपनी पत्नी रीता के साथ रहते हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दबंग की दबंगई के चलते एक मां ने अपने गर्भ में पल रहे बच्चे को खो दिया. मामूली विवाद में दबंग को इतना गुस्सा आया कि उसने महिला के पति को बेदर्दी से पीटना शुरू कर दिया. वहीं, बीच बचाव करने आई महिला को भी उसने नहीं बख्शा और निर्वस्त्र कर इतना पीटा कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. फिलहाल, महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल  रहा है.

यह मामला हमीरपुर  जिले के बिवार थाना क्षेत्र के न्यूरिया गांव का है. इसी गांव में नवल किशोर अपनी पत्नी रीता के साथ रहते हैं. बीते 10 अक्टूबर को नवल किशोर की पत्नी जब जानवरों के लिए पानी लाने जा रही थी, तो रास्ते में पड़ोस का रहने वाला शंकर नाम के व्यक्ति ने उसके साथ अश्लीलता हरकतें की. जब रीता के पति ने विरोध किया तो शंकर ने उसकी सरेआम पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान दबंग ने बीच बचाव करने आई रीता को निर्वस्त्र कर बेदर्दी से इतना पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसके पेट में पल रहे 2 माह के भ्रूण का गर्भपात हो गया.

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद: दुर्गा पूजा पंडाल में हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भुना, LIVE मर्डर CCTV में कैद



फिलहाल, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दबंग शंकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन पीड़िता का आरोप है कि पुलिस मामूली धारा में मुकदमा दर्ज करके मामले को खत्म करने की कोशिश कर रही है. वहीं, महिला के साथ अत्याचार की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने बिवार थानाध्यक्ष को तलब करते हुए मामले की गंभीरता से जांच करने का आदेश दिया है. साथ ही दबंग के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने को भी कहा है.
ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में अक्टूबर पिछले वर्ष की तुलना में अधिक प्रदूषित नजर आया

रिपोर्ट :- उमाशंकर मिश्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज