लाइव टीवी

योगी के खिलाफ एक मंच पर नजर आएंगे शत्रुघ्न सिन्हा, हार्दिक पटेल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2018, 11:39 PM IST
योगी के खिलाफ एक मंच पर नजर आएंगे शत्रुघ्न सिन्हा, हार्दिक पटेल
एक हुए शत्रुघ्न सिन्हा और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

“योगी बाबा प्रधानमंत्री से ट्रेनिंग लेकर सिर्फ धार्मिक मुद्दों को सामने लाते हैं, वह भी केवल चुनावी फायदे और समाज को बांटने के लिए.”

  • Share this:
यूपी के प्रयागराज में केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ चित्रकूट में बुधवार को एक रैली में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह मंच साझा करेंगे.

संजय सिंह ने मंगलवार को यहां सर्किट हाउस में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए कहा कि इस रैली का मुख्य उद्देश्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ चर्चा करके एक व्यापक रणनीति तैयार करना है.

उन्होंने कहा, “चुनाव के दौरान भाजपा राजनीतिक मुद्दों, जनता के सरोकार के मुद्दों पर चर्चा नहीं करती, बल्कि गैर मुद्दों को मुद्दा बनाने की कोशिश करती है. सरकार हमें बताए कि वह जनता के बुनियादी मुद्दों पर कब बात करेगी.”

सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “योगी बाबा प्रधानमंत्री से ट्रेनिंग लेकर सिर्फ धार्मिक मुद्दों को सामने लाते हैं, वह भी केवल चुनावी फायदे और समाज को बांटने के लिए.”

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, “दीपावली आई तो योगी कहते हैं कि हम इतना दिया जलाएंगे कि विश्व रिकार्ड बनेगा. मैं पूछता हूं कि लोगों के घरों में दिए जलना कब शुरू होंगे. पिछले 40 वर्षों में पूरे पूर्वांचल में दिमागी बुखार से 1 लाख 20 हजार लोग मारे गए हैं... उनके घरों के दिये कब जलेंगे.”

सिंह ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने पर योगी सरकार की आलोचना करते हुए कहा, “करदाताओं का पैसा हाईकोर्ट, दीवानी, स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक की फाइलों के रिकार्ड बदलने में खर्च किया जाएगा. फैजाबाद का नाम आपने बदल दिया. कितने नाम आप बदलेंगे.”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2018, 10:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...