हमीरपुर: बेटे-बहू ने पहले बुजुर्ग को खिलाया जहर, फिर गला काट घर में दफनाया

दिनेश कुमार पी. ने बताया, "मृतक का छोटा बेटा रामकुमार फरार हो गया है, लेकिन बहू (रामकुमार की पत्नी) डाली को हिरासत में लेकर पूछताछ की.


Updated: April 29, 2018, 10:29 PM IST

Updated: April 29, 2018, 10:29 PM IST
हमीरपुर जिले में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है. जहां जमीनी विवाद को लेकर एक बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने ही पिता की बेदर्दी से हत्या कर शव को घर के आंगन में दफना दिया. इसके बाद खुद पुलिस थाने पहुंचकर अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. गुमशुदा की तलाश में लगी पुलिस को रविवार को उसका शव उसके बेटे के घर में दबा हुआ मिला. फिलहाल पुलिस ने अब पूरे मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका बेटा फरार है. पुलिस फरार बेटे की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है. जहां रहने वाले रामऔतार पिछले 23 मार्च से अपने घर से गायब थे. रामऔतार के दो बेटे हैं एक भागवत और दूसरा रामकुमार. लेकिन वो अपने छोटे बेटे रामकुमार के साथ रहता था. राम औतार के पास 8 बीघा खेती योग्य भूमि थी. इसी जमीन को वो अपने दोनों बेटो में बांटना चाहता था. लेकीन छोटे बेटे रामकुमार की नियत उस जमीन पर खराब थी. वो अपने पिता को अपने साथ रखकर पूरी जमीन हथियाना चाहता था. वहीं रामऔतार अपने दोनों बेटों को बराबर -बराबर जमीन देना चाहता था. जब रामकुमार को जमीन जाती हुई दिखी तो उसने अपनी पत्नी डाली के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि अतरैया का बुजुर्ग एक माह से कथित रूप से गायब था, उसके बड़े बेटे भागवत ने थाने में गुमसुदगी की सूचना दर्ज कराई थी. शनिवार को उसी की शिकायत पर सीओ और नायब तहसीलदार को छोटे बेटे रामकुमार के भूसा भरे घर के कमरे में जमीन से उखाड़ कर बरामद किया.

दिनेश कुमार पी. ने बताया, "मृतक का छोटा बेटा रामकुमार फरार हो गया है, लेकिन बहू (रामकुमार की पत्नी) डाली को हिरासत में लेकर पूछताछ की. डाली ने पहले बताया कि उसका ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था और बाद में कड़ाई से पूछने पर कहा कि उसके पति ने जमीनी विवाद की वजह से हत्या कर शव घर में दफना दिया था."

एसपी ने बताया कि जमीन से निकालकर बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक की बहू को जेल भेज दिया गया है, उसके छोटे बेटे की तलाश में छापेमारी की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर