योगी के मंत्री का बयान, 'कर्ज से नहीं मां-बेटे की लड़ाई में मरता है किसान'

हाल ही में झांसी में कर्ज से परेशान होकर तीन किसानों की मौत के सवाल पर मीडिया पर ठीकरा फोड़ते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि किसान के आत्महत्या के मामले में मीडिया बढ़चढ़ कर रिपोर्ट दिखाती है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 10:34 AM IST
योगी के मंत्री का बयान, 'कर्ज से नहीं मां-बेटे की लड़ाई में मरता है किसान'
उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 10:34 AM IST
चित्रकूट पहुंचे योगी सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बुंदेलखंड में किसानों की आत्महत्या मामले में एक शर्मनाक बयान दिया है. किसानों की मौत के मामले में उन्होंने कहा कि कर्ज से परेशान होकर कोई भी किसान नहीं मरा है, बल्कि मां-बेटे की लड़ाई में किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

हाल ही में झांसी में कर्ज से परेशान होकर तीन किसानों की मौत के सवाल पर मीडिया पर ठीकरा फोड़ते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि किसान के आत्महत्या के मामले में मीडिया बढ़-चढ़ कर रिपोर्ट दिखाती है. कर्ज से कोई किसान नहीं मरा है.

इससे पहले, प्रदेश के कृषि मंत्री ने रामघाट पर मंदाकिनी नदी पर आरती कार्यक्रम में शामिल हुए. पत्रकारों के सवाल पर कृषि मंत्री ने कहा कि भाजपा का काम है प्रदेश के अंदर विकास को गति देना है. समाजवादी का चोला पहनकर पूर्ववर्ती सरकार के मुखिया ने सरकारी खजाने से 42- 42 करोड़ रुपए अपनी कोठी पर खर्च कर दिया, यह कौन सा समाजवाद है.

कृषि मंत्री ने कहा कि गरीबों के पास आज आवास नहीं है और एक आदमी अपने आवास के लिए 42 करोड़ रुपया लगाता है, उनको टोंटी दिखाने की जगह इसका जबाव देना चाहिए. कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कई बार पहले भी ऐसे विवादित बयान देकर सुर्खिया बटोर चुके हैं.

(रिपोर्ट: अखिलेश सोनकर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर