Home /News /uttar-pradesh /

the woman was gangraped in the name of exorcism then threatened to kill her nodss

झाड़-फूंक के नाम पर महिला से किया गैंगरेप, फिर दी जान से मारने की धमकी

महिला की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

महिला की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

चित्रकूट में हुई वारदात, महिला के रिश्तेदार और तांत्रिक ने महिला को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार, वहीं फरार की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

चित्रकूट. जिले में झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मामला मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां एक विवाहिता के साथ महिला के साथ उसी के जेठ और तांत्रिक ने गैंगरेप किया. अब महिला पुलिस में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया है, अब उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

सिर दर्द का इलाज करवाने का था बहाना
महिला ने बताया कि उसकी चचेरी बहन ने उसे अपने ससुराल बुलाया था. पीड़िता लंबे समय से सिरदर्द से परेशान थी और उसी के इलाज के लिए वो अपनी बहन के घर पहुंची. यहां पर उसका इलाज करवाने के नाम पर बहन का जेठ संतलाल निषाद उसे तांत्रिक राम बाबू उर्फ बंगाली बाबा के पास ले गया. यहां पर दोनों ने झाड़-फूंक का बहाना कर उसे यमुना नदी के किनारे ले गया. इसके बाद दोनों ने उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया.

जान से मारने की धमकी दी
दोनों आरोपियों ने इसके बाद पीड़ित महिला को वारदात के बारे में किसी को न बताने और ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी दी. इस वारदात के बाद महिला घबरा गई और उसने उस दिन किसी को कुछ नहीं बताया. बाद में महिला ने अपनी चचेरी बहन को इस बारे में जानकारी दी. पीड़िता की चचेरी बहन उसे लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक अन्य फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. महिला को पुलिस ने मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है. वहीं महिला की काउंसलिंग भी करवाई जा रही है.

Tags: Chitrakoot News, Crime Against woman, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर