अपना शहर चुनें

States

नदी में नहाने गए तीन मासूमों की डूबने से मौत, सगे भाई-बहन भी शामिल

हमीरपुर जिले में एक दर्दनाक हादसे में नदी में नहाने गये तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इसमें सगे भाई-बहन भी शामिल हैं.

  • Share this:
यूपी के हमीरपुर जिले में एक दर्दनाक हादसे में नदी में नहाने गये तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इसमें सगे भाई-बहन भी शामिल हैं. घंटों की मशक्कत के बाद दो बच्चों के शवों को नदी से निकाला जा सका. तीन बच्चों की मौत से गांव में मातम फैल गया है.

जानकारी के मुताबिक मामला है हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के बिलौटा गांव का है. मासूम रामवीर अपनी बहन अभिलाशा और उसकी सहेली रुबी को लेकर रविवार शाम यमुना नदी में नहाने गये. इनके साथ और भी कई बच्चे थे. बच्चे नहाते-नहाते गहराई में चले गये, जिससे तीन बच्चों की पानी में डूब गए.

नदी में नहा रहे अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को बचाने कोशिश की, लेकिन उन्हें नही बचा पाए. फिर उन्हें ढूंढने की कोशिश शुरू की गई. कहा जा रहा है कि पुलिस मौके पर तो पहुंची, लेकिन बच्चों को ढूंढने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. गांव वालों ने बच्चों के शवों को पानी से निकल लिया है, लेकिन जिला प्रशासन के अधिकारियों के रवैये से लोग खासे आक्रोशित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज