लाइव टीवी

चित्रकूट: तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो में मारी सामने से टक्कर, तीन की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2018, 2:14 PM IST
चित्रकूट: तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो में मारी सामने से टक्कर, तीन की मौत
दुर्घटनाग्रस्त टेंपो

जानकारी के मुताबिक टेंपो सवार लोग भरतपुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार डंपर ने सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में चित्रकूट के शिवरामपुर कस्बे में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो में टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आमने सामने की भिड़ंत में टेंपो के परखच्चे उड गए.

जानकारी के मुताबिक टेंपो सवार लोग भरतपुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार डंपर ने सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शरु कर दी है.

सभी मृतकों की पहचान हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इस हादसे में एक बच्चे की भी मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: अखिलेश सोनकर)

ये भी पढ़ें:

आरक्षण के विरोध में राजा भैया बोले, प्रमोशन का आधार गुणवत्ता और वरिष्ठता हो, जाति नहीं

राहुल गांधी के गुजराती दोस्त हार्दिक पटेल की यूपी में एंट्री, दिसंबर में बड़े आंदोलन का ऐलानमहोबा: अपहरण के बाद ढाई साल की मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

इस मुस्लिम युवक ने शादी के कार्ड पर छपवाया ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का संदेश

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2018, 2:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर